Sushant Singh Rajput Funeral Shraddha Kapoor Reached in Rain Video Viral Kriti Sanon Rhea Chakraborty – Sushant Singh Rajput: सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंची श्रद्धा कपूर, बारिश में भीगती आईं नजर


सुशांत सिंह राजपूत को अलविदा कहने आईं रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और कृति सैनन

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंतिम संस्कार कुछ ही देर में होने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार मुंबई पहुंच चुका है. सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंची हैं. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर खड़ी हुई हैं और बारिश हो रही है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) एक साथ ‘छिछोरे’ फिल्म में नजर आए थे. ‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी जिसे खूब पसंद भी किया गया था. 

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अंतिम विदाई देने के लिए ‘राब्ता’ फिल्म की को-स्टार कृति सैनन (Kriti Sanon) भी पहुंची थीं.

इन सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को विदाई देने के लिए उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी आई थीं. रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.  

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. अंग के कुछ नमूनों को कालीना फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply