Sushant Singh Rajput Hording In Sri Lanka Sister Shweta Singh Kirti Shared Post


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फोटो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लगभग 4 महीने हो चुके हैं. उनके केस में केंद्रीय एजेंसियां लगातार अपनी जांच कर रही हैं. दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए केंपैन लीड कर रही हैं. बीते दिनों उन्होंने कई पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. अब श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फिर से एक पोस्ट किया है और बताया है कि श्रीलंका में भी सुशांत के न्याय के लिए आवाज उठ रही है.

यह भी पढ़ें

अर्जुन रामपाल संग गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की रोमांटिक Photo हुई वायरल, इस अंदाज में नजर आई जोड़ी

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की है, जो  श्रीलंका में क्लिक की गई हैं. तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा है: ‘धन्यवाद श्रीलंका.’ श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए श्वेता सिंह कीर्ति ने कोई पोस्ट किया है. इससे पहले अलग-अलग देशों की होर्डिंग को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं.

तापसी पन्नू ने मालदीव से शेयर की फोटो, बोलीं- बुरे समय की घंटी… देखें Photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म ‘काय पो चे’ से कदम रखा था और इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘एम.एस धोनी’ जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply