Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti Post Viral Says Lets Stand Together For Truth – सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट हुई वायरल, बोलीं


सुशांत सिंह राजपूूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर की पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की पोस्ट
  • श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि चलो एक साथ खड़े होते हैं…
  • श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इससे इतर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लोगों को सच की खातिर एक साथ खड़े होने के लिए कहा है. श्वेता सिंह कीर्ति की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भगवान की तस्वीर साझा की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “चलो एक साथ खड़े होते हैं. चलो एक साथ सच के लिए खड़े होते हैं.” इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक फोटो भी साझा की थी. अपनी पोस्ट में एक्टर की बहन ने लिखा, “अगर सच मायने नहीं रखथा तो कुछ भी मायने नहीं रखेगा.” बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही वह अपने भाई यानी सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी पोस्ट भी अकसर साझा करती हैं. 


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply