Taapsee Pannu Twitter Reaction On Rhea Chakraborty Bail Goes Viral On Internet


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. रिया के अलावा सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है. रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत तो फरहान अख्तर बोले- क्या वो लोग माफी मांगेंगे जो…

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने लिखा: “आशा करती हूं कि उसके जेल में रहने के दौरान उन लोगों को अहम शांत हो गया होगा, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया. प्रार्थना करती हूं कि वह अपने आगे के जीवन के लिए कटुर ना बन गई हो. लाइफ अनफेयर है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म नहीं हुई है.” तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Kareena Kapoor ने रेड लहंगे में यूं किया ‘छम्मक छल्लो’ सॉन्ग पर डांस, ‘बेबो’ के Video ने मचाया तहलका

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. 

Alaya F ने दुबई में बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के बर्थडे पार्टी को किया अटेंड, देखें Video

वहीं, जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के बाद उनके परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में रिया के फोन से कुछ ऐसे व्हाट्सएप चैट रिट्रीव हुए थे, जो ड्रग्स से जुड़े थे. जिसके बाद इसकी जांच एंटी-ड्रग एजेंसी (NCB) को सौंप दी गई थी. NCB ने मामले में रिया सहित अब तक कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया है. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply