Twinkle Khanna Transition From Being Lazy As Her Daughter Come Photos Viral On Internet


ट्विंकल खन्ना ने (Twinkle Khanna) की बच्चों के साथ मस्ती

खास बातें

  • घांस पर आराम फरमा रही थीं ट्विंकल खन्ना
  • तभी आ गईं ट्विंकल खन्ना की बेटी
  • ट्विंकल खन्ना बच्चों संग मस्ती करती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. हाल ही ट्विंकल खन्ना ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. फोटो में जहां पहले ट्विंकल खन्ना आराम फरमाती दिखाई दे रही हैं तो वहीं अगली तस्वीरों में वह अपने बच्चों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. ट्विंकल खन्ना द्वारा साझा की गई यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की इन फोटो में नजर आ रहा है कि वह और उनके बेटे आराम फरमा रहे हैं. तभी उनकी बेटी वहां आ जाती है और अपने भाई के साथ मस्ती करनी शुरू कर देती है. इसी बीच ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों के साथ बच्चा बनकर उनके साथ मस्ती करने लगती हैं. फोटो में मां और बच्चों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “एक मां होने के नाते तुरंत बदलाव भी शामिल है. यह केवल कुछ पल की बाते हैं, जहां आप युद्ध क्षेत्र में जाने से पहले घांस पर आराम फरमा रहे हों.” उनकी इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वो अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती हैं. ट्विंकल खन्ना एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करती हैं. कई बार एक्ट्रेस अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में भी आ चुकी हैं. साल 2015 में ट्विंकल खन्ना ने अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी. 

 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply