Urmila Matondkar Share Tweet Not that anybody is interested we have surpassed Brazil and 2nd highest in Covid – कोरोना मरीजों की संख्या में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं


उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कोरोना को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट
  • उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट हुआ वायरल
  • उर्मिला मातोंडकर ने कहा 42 लाख केस के साथ हमने ब्राजील को कर दिया पीछे

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. पिछले 24 घंटों में अब तक सबसे ज्यादा 90,802 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या  42,04,613 हो गई है. वहीं इस दौरान 1,016 लोगों की मौत हुई है, कुल मृतकों की संख्या 71,642 हो गई है. इसी बीच फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कोरोना वायरस के बढ़ रहे मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Covid के 42 लाख केस के साथ हमने ब्राजील को पीछे कर दिया लेकिन किसी की इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि हमारे पास ऐसे कई मुद्दे हैं जिसपर हमें खासा दिलचस्पी है???’ उर्मिला का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के इस ट्वीट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिना कुछ बोले उन्होंने इशारों में बहुत कुछ कह दिया है. उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि कोरोना महामारी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है लेकिन किसी को भी दिलचस्पी नहीं. गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी अब भी विश्व के लिए संकट बना हुआ है. भारत में कोरोना वायरस के मामले 42 लाख के आंकड़े को पार कर गए हैं. कोरोना के मामलों में भारत, यूएस के बाद दूसरे नंबर पर काबिज हो गया है. कोरोना के मामले में ब्राजील तीसरे नंबर पर है.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply