Urvashi Rautela Reaction On Social Media And Outsiders In Bollywood Goes Viral – उर्वशी रौतेला का बड़ा बयान, बोलीं


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उर्वशी रौतेला अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को एक फैशन आइकन के रूप में जाना जाता है, उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर चल रही नकारात्मकता के बारे में बात की. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela On Social Media)  जो विभिन्न मुद्दों के बारे में हमेशा से ही मुखर रही हैं, ने कहा कि पिछले 3 -4 महीने बहुत तनावपूर्ण रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

गोवा में जंगलों के बीच करिश्मा तन्ना धमाकेदार डांस करती आईं नजर, देखें वायरल Video

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कहना है कि सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता है, जिसने उन्हें मानसिक रूप से प्रभावित किया है. उर्वशी रौतेला ने कहा, ” COVID के कारण 2020 में बॉलीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है. मैं आलिया को एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती हूं, लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को IMDB पर अधिक रेट किया गया था और यूजर की समीक्षा के अनुसार भी इस फिल्म को Sadak 2 से बेहतर रेट किया गया है. यहां तक कि हाल ही आई में अनन्या की फिल्म खाली-पीली आई थी उस फिल्म से वर्जिन भानुप्रिया बहुत बेहतर थी. मेरा मानना है कि मीडिया का अपना एक रोल होता है. लेकिन बाहरी व्यक्ति को हर छोटी-बड़ी बातों के लिए निशाना बनाया जाता है. उन्हें TRP हासिल करने के लिए एक वस्तु के रूप में माना जाता है.”

रणबीर कपूर के गाने ‘घाघरा’ पर मम्मी नीतू कपूर ने यूं किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने आगे कहा, “शुरू में मुझ पर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात किया करती थी. उस समय  मैं भोली थी, मीडिया को समझने में टाइम लगा. इन झूठे आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है, चाहे वह स्टार किड हो या एक बाहरी व्यक्ति. लेकिन महत्वपूर्ण बात जो हमें नोटिस करनी है, वह यह है कि इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती हैं. मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए एक प्यार का एंगल है. ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यहीं हुआ होगा.”

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग दोबारा शुरू, जैकी श्रॉफ बोले- डायलॉग बोलने के लिए मास्क उतारना…देखें Video

काम के मोर्चे पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उर्वशी फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply