Vaani as the female lead opposite Akshay kumar in film Bell Bottom


फिल्म ‘बेल-बॉटम’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर आएंगे नजर

खास बातें

  • फिल्म ‘बेल-बॉटम’ में अक्षय कुमार की हीरोइन, वाणी कपूर बताती हैं
  • फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ की शूटिंग जल्द ही लंदन में शुरू होने वाली है
  • वाणी अक्टूबर में आयुष्मान खुराना के साथ भी जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी

नई दिल्ली:

1980 के दशक पर आधारित फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ में अक्षय कुमार की हीरोइन, वाणी कपूर बताती हैं कि इस दौर की कौन-कौन सी बातें उन्हें पसंद हैं. वह कहती हैं: ‘मुझे तो 80 का दशक वाकई सबसे कलरफुल, सुपर-कूल लगता है!’ वाणी कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं, जिसमें वह सुपरस्टार अक्षय कुमार की हीरोइन का किरदार निभा रही हैं. आने वाले समय में इस बेहद ख़ूबसूरत एक्ट्रेस की शूटिंग लाइफ़ काफी व्यस्त रहने वाली है. फिलहाल वह बेल-बॉटम की शूटिंग शुरू करने वाली हैं, और इसके बाद वाणी अक्टूबर में आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जो एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर आधारित है. साल 2020 में फ़िल्म इंडस्ट्री भी कोरोनावायरस से बुरी तरह प्रभावित हुई, लेकिन निश्चित तौर पर इस साल के आख़िरी महीने वाणी के लिए बेहतरीन साबित होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें

वाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स को साइन किया है. वह कहती हैं, “इस वक़्त मैं काफी खुश हूं क्योंकि लॉकडाउन के लंबे अरसे बाद मैं फिर से काम शुरू करने जा रही हूं. आने वाले समय में मेरा शिड्यूल काफी हेक्टिक होने वाला है, लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि मेहनत का फल हमेशा मीठा ही होता है. मुझे इस बात की खुशी है कि, मुझे दो बहुत इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है.”

जब वाणी से पूछा गया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने ‘बेल-बॉटम’ के लिए किस तरह तैयारी की, तो उन्होंने कहा, “जहां तक लॉकडाउन के दौरान तैयारी की बात है, तो मैंने सिर्फ ज़ूम कॉल और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रीडिंग का सहारा लिया है. सही मायने में देखा जाए तो, हम अपने ज़ोन में बिल्कुल नए तरीके से वापसी करने वाले हैं! हम उपलब्ध साधनों का भरपूर लाभ उठा रहे हैं। इसलिए, मुझे कोई शिकायत नहीं है.”

रिपोर्ट के अनुसार, फ़िल्म ‘बेल-बॉटम’ 1980 के दशक पर आधारित है और वाणी ने बताया कि खुद को इस फ़िल्म के किरदार में ढालने के लिए उन्होंने किस तरह मेहनत की है. वह कहती हैं: “सच कहूं तो 80 के दशक के लुक और फील को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं, और हम उस दौर के कुछ इंटरेस्टिंग लुक्स पर काम कर रहे हैं. मैं अपने नोट्स बना रही हूं, पुरानी फ़िल्में देख रही हूं, और थोड़ा रिसर्च भी कर रही हूं. हमने 80 के दशक की बातों अपने दिलो-दिमाग में उतारने की कोशिश की, और यह अनुभव काफी मज़ेदार रहा है.”

वाणी कहती हैं, “मुझे तो 80 का दशक वाकई सबसे कलरफुल, सुपर-कूल लगता है, और मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि हमारी फ़िल्म की कहानी भी उसी दौर पर आधारित है. मैंने अपनी ओर से भी काफी रिसर्च की, और सच कहूं तो उस ज़माने की हिंदी फ़िल्में देखकर, और उस दौर के रहन-सहन, स्टाइल और लाइफ़ के बारे में पढ़कर मुझे बड़ा मज़ा आया. इसके बाद, मैं स्क्रिप्ट और अपने किरदार को देखते हुए बाकी चीजों को इंप्रोवाइज़ करूंगी. काश, मैं इस फ़िल्म के बारे में आपको और जानकारी दे पाती, लेकिन इस समय ऐसा करना मेरे लिए संभव नहीं है.”



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply