VIDEO: युवराज सिंह के नए चैलेंज पर सचिन तेंदुलकर ने पूछा- पराठे कित्थे हैं?


भारत के पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के नए ‘कीप इट अप’ चैलेंज को क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर अब एक नए स्तर तक ले गए। युवराज के बेलन की मदद से बॉल को उछालने के बाद सचिन ने उनके लिए एक नया चैलेंज तैयार कर दिया है। सचिन ने युवराज के चैलेंज के जवाब में उनसे पूछा क्या वह पराठा बना सकते हैं। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया के जरिये फैन्स का भी मनोरंजन कर रहे हैं। 

दरअसल, युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो  शेयर किया था जिसमें वह एक बेलन से टेनिस बॉल उछल रहे हैं। उन्होंने सचिन को यह चुनौती दी क्या वह भी किचन में कुछ ऐसा कर सकते हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आपको रिकॉर्ड तोड़ना है, किचन का सामान नहीं।

अगर धोनी से लंबे बालों में मिली होती तो उनकी तरफ कभी नहीं देखती: साक्षी

सचिन तेंदुलकर ने इस बार युवराज सिंह के चैलेंज को पूरा करने की बजाय युवराज से परांठा बनाने के लिए कहा। सचिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को कैप्शन दिया- युवी परांठा कित्थे हैं? इस वीडियो में सचिन को यह कहते देखा जा सकता है, युवी तुमने मेरी चुनौती का जवाब किचन में बेलन के साथ दिया। आप बेलन के साथ अच्छा परांठा बना सकते हैं। देखो मेरे पास एक खाली प्लेट है, जिसमें दही और अचार है। मेरे लिए अच्छा सा परांठा बनाओ। 

इससे पहले युवराज ने सचिन को अपने ही 100 शतकों का रिकॉर्ड किचन में तोड़ने की चुनौती दी थी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ”मास्टर आपने मैदान पर बहुत से रिकॉर्ड तोड़े हैं। अब किचन में मेरे 100 का रिकॉर्ड तोड़ो। माफ कीजिए मैं पूरा वीडियो पोस्ट नहीं कर सकता। क्योंकि 100 गिनने में काफी समय लगेगा। जल्दी ही वापस पास लौटूंगा इस उम्मीद के साथ कि आप किचन में अन्य चीजें नहीं तोड़ोगे।”

बता दें कि युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ‘कीप इट अप’ चैलेंज की शुरुआत की थी। इसके बाद कई भारतीय क्रिकेटरों ने इस चैलेंज को पूरा किया और आगे बढ़ाया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बॉल को बल्ले के साइड वाले से उछाला था। इस चैलेंज के लिए युवराज ने सबसे पहले सचिन, रोहित शर्मा और हरभजन सिंह को नॉमिनेट किया था। युवराज की इस चुनौती को सचिन ने एक टि्वस्ट दे दिया था। बाद में युवराज ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने लीजेंड सचिन को चुनौती देकर गलती की।





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply