Vidya Balan Makes Modak in Lockdown Video Viral – विद्या बालन को लॉकडाउन में चढ़ा कुकिंग का शौक, बनाए मोदक


विद्या बालन (Vidya Balan) का वीडियो हुआ वायरल

विद्या बालन (Vidya Balan) जिन्होंने दर्शकों को हमेशा आश्चर्यचकित किया है, इस लॉकडाउन के दौरान भी वे नई खोज कर रही हैं और सभी को चौंका रही हैं. हमने पहले विद्या को घर के दिलचस्प काम करते हुए देखा है कि कैसे वह अपने घर को साफ कर रही हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) कुकिंग करने की शौकीन नहीं हैं और इसलिए वह अच्छी तरह से खाना बनाना नहीं जानती है लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह खाना बनाने की कोशिश कर रही हैं और उन्हें यह काफी मजेदार लग रहा है.

हमने हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) को मोदक बनाते देखा है जो उनकी पसंदीदा डिश भी है, और हम कह सकते हैं कि वह इस लॉकडाउन के दौरान निस्संदेह अपने घर में  कुकिंग का आनंद ले रही हैं. विद्या ने कई बार कहा है कि उन्हें खाना बनाने में दिलचस्पी नहीं है इसलिए वे खाना बनाना नहीं जानती, लेकिन इस लॉकडाउन के दौरान हमने कई मशहूर हस्तियों को इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खाना बनाते और तस्वीरें पोस्ट करते देखा है. हमने काफी संख्या में ऐसे अभिनेताओं को देखा है जो पिछले कुछ समय से अपने कुकिंग वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और अब हमारे पास हमारी दिवा विद्या बालन हैं जो बहुत ही मजेदार तरीके से हमें मोदक बनाकर दिखाया है और उन्हें अब कुकिंग बहुत पसंद आ रही है.

विद्या बालन (Vidya Balan) ने उल्लासपूर्वक कहा, ‘मैंने हमेशा खाना पकाने को घरेलू होने के प्रतीक के रूप में देखा, लेकिन लॉकडाउन में यह एक नई खोज है.’ विद्या जोकि हमेशा महिलाओं की केंद्रित भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है और उनकी यह राय थी कि खाना बनाना एक बहुत ही घरेलू भूमिका है और वह इसमें पूरी तरह से फिट नहीं होंगी, लेकिन इस लॉकडाउन ने उन्हें एक नई विशेषता का पता चला और वह अब उसका पूरे दिल से आनंद ले रही है.

विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के साथ अपने दर्शकों के बीच धूम मचाने जा रही है,उम्मीद की जा रही है कि वह लॉकडाउन के बाद स्क्रीन हिट करेगी और साथ ही वह बहुचर्चित फिल्म शेरनी में भी नजर आएगी, जिसमें पहली बार वह एक वन अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply