Vijay Deverakonda shared video on his mother 50th birthday and said Happy Birthday Mumma – विजय देवरकोंडा की मां ने पूरी की Half century, एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा


विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने यूं सेलिब्रेट किया मां का जन्मदिन

खास बातें

  • विजय देवरकोंडा का वीडियो हुआ वायरल
  • विजय देवरकोंडा ने अपनी मां के साथ वीडियो किया शेयर
  • विजय देवरकोंडा ने खास अंदाज में मनाया अपनी मां का 50वां जन्मदिन

नई दिल्ली:

साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल ही में अपनी मां के 50 वें जन्मदिन पर एक बेहद प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विजय की मां हाथ में बैट लेकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) उनकी मां के अलावा एक और शख्स नजर आ रहे हैं. विजय ने जैसे ही इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया उसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा. जहां तक इस वीडियो की बात करें इसे लोग इसलिए भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसमें विजय देवरकोंडा ने अपनी मां के बर्थडे को कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. देवरकोंडा की मां ने कोई केक काटिंग करते हुए नहीं बल्कि हाथ नें बल्ला भांजते हुए खास अंदाज में 50 वां बर्थडे मनाया. वीडियो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि विजय की मां ने हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है. 

यह भी पढ़ें

 विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. और 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रस अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार अदा करेंगे. इसके लिए उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली है. बताया जा रहा है कि फिल्म को तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply