Viral Video Share by Actor Sunil Grover spider moving on the wall


Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • सुनील ग्रोवर का वीडियो वायरल
  • सुनील ग्रोवर ने शेयर किया मकड़ी वाला वीडियो
  • सुनील ग्रोवर फोटो वायरल

नई दिल्ली:

एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपनी शानदार कॉमेडी से टीवी से लेकर फिल्मों तक खास पहचान बनाई है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि सुनील ग्रोवर को उनके असली नाम से ज्यादा लोग उनकी कॉमेडी शो में उनके किरदार जैसे गुत्थी, और मशहूर डॉक्टर गुलाटी के नाम से ज्यादा जानते हैं, इन किरदारों ने लोगों को खूब हंसाया है. सुनील ग्रोवर भी अपनी फनी वीडियो (Viral Video) और फोटो के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं और शेयर करते हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स मकड़ी पकड़ते हुए नजर आ रहा है. बात यह है, सुनील इस वीडियो में दीवार पर चल रही बड़ी सी मकड़ी को अलग अंदाज में पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इतने बड़े कलाकार का इस खास अंदाज में मकड़ी पकड़ने का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

यह भी पढ़ें

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें आप देखेंगे कि दीवार पर एक मकड़ी घूम रही है तभी एक शख्स अपने हाथ में डिस्पोजेबल ग्लास से मकड़ी को कवर करता है जब मकड़ी ग्लास के अंदर आ जाती है तब उसे पेपर से कवर करके बाहर निकाला जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, ‘क्या-क्या होता है’. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलता नहीं होगा कि अब आपको भी बड़ी सी मकड़ी दिखे तो डरने की जरूरत नहीं बल्कि सुनील के इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर यूजर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. कोरोनावायरस महामारी के बीच भी वह अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply