Virat Kohli first session in Five months: Been 5 months since the last time I Stepped onto the field, great first session with the boys | विराट कोहली ने 5 महीने बाद की प्रैक्टिस, कहा- जब नेट्स पर गया तो महसूस हुआ कि 6 दिन पहले ही मैदान पर गया था


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virat Kohli First Session In Five Months: Been 5 Months Since The Last Time I Stepped Onto The Field, Great First Session With The Boys

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विराट कोहली 21 अगस्त को यूएई पहुंचे थे और क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद नेट्स पर उतरे। इस दौरान टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस के डायरेक्टर माइक हेसन भी मौजूद रहे।

  • आरसीबी 21 अगस्त को यूएई पहुंचीं थी और 7 दिन का क्वारैंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद टीम ने ट्रेनिंग शुरू की
  • विराट कोहली ने कहा- टीम के साथ पहला ट्रेनिंग सेशन काफी अच्छा रहा

टीम इंडिया के कप्तान और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने लीग के लिए यूएई में ट्रेनिंग शुरू कर दी। वे पांच महीने बाद शुक्रवार को साथी खिलाड़ियों के साथ नेट्स उतरे। उन्होंने खुद ट्विटर पर ट्रेनिंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि पिछली बार मैंने पांच महीने पहले मैदान पर कदम रखा था। जब नेट्स पर गया तो महसूस हुआ कि 6 दिन पहले ही मैदान पर गया था। टीम के साथ पहला सेशन काफी अच्छा रहा।

यह आरसीबी का फुल ट्रेनिंग सेशन था। इसमें विराट नेट्स पर कुछ अच्छे शॉट्स लगाते नजर आए। उनकी टाइमिंग भी अच्छी नजर आई। कोहली मार्च से ही कॉम्पिटिटिव क्रिकेट से दूर हैं। जहां कुछ क्रिकेटरों ने भारत में आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी थी, वहीं भारतीय कप्‍तान मुंबई में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण घर में ही थे।

विराट तेज गेंदबाज डेल स्टेन से बात करते दिखे

इस ट्रेनिंग सेशन में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन और आरसीबी टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस डायरेक्टर माइक हेसन भी शामिल थे। हेसन को कोहली और स्टेन से बात करते देखा गया।

ट्रेनिंग सेशन के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस डायरेक्टर माइक हेसन के साथ।

ट्रेनिंग सेशन के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली टीम के क्रिकेट ऑपरेशंस डायरेक्टर माइक हेसन के साथ।

आरसीबी टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंचीं थी

आरसीबी के खिलाड़ी 21 अगस्‍त को ही बेंगलुरु से दुबई पहुंच गए थे। सभी खिलाड़ी और स्‍टाफ दुबई में 7 दिन के लिए क्वारैंटाइन रहे। इस दौरान सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट हुआ। तीनों रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम ने ट्रेनिंग शुरू की। हालांकि, चेन्नई सुपरकिंग्स के 2 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 11 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टीम का क्वारैंटाइन पीरियड 1 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। टीम को शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरू करनी थी।

कोरोना के कारण इस साल आईपीएल यूएई में हो रहा है। सभी मुकाबले दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेले जाएंगे।

0



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply