Vitality Blast 2020: बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, टूट गया बल्ला, हाथ में रह गया हत्था – देखें Video


बल्लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, टूट गया बल्ला, हाथ में रह गया हत्था – देखें Viral Video

Vitality Blast 2020: वाइटैलिटी ब्लास्ट टी-20 (Vitality Blast T20) लीग में ससैक्स और सर्रे (Sussex Vs Surrey) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको सर्रे (Surrey) ने आसानी से जीत लिया. इसी के साथ सर्रे क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुका है. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सर्रे की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करने वाले जैमी ओवरटन (Jamie Overton) ने ऐसा शॉट जड़ा, जिससे उनका बल्ला टूट और हाथ में सिर्फ हत्था रह गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि ओवरटन लेग की तरफ शॉट खेलने की कोशिश करते हैं. शॉट एक दम परफेक्ट लगा और बाउंड्री पर बॉल निकल गई. लेकिन उस शॉट से उनका बल्ला टूट गया. उनके हाथ में सिर्फ हत्था ही रह गया था. चौका तो गया, लेकिन ओवरटन को दूसरा बल्ला मंगवाना पड़ा. 

देखें Video:

ससैक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए. उनकी तरफ से ल्यूक राइट ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए. उनके अलावा डेविड वीस और रवि बोपारा ने भी बड़े शॉट खेले. सर्रे को जीतने के लिए 20 ओवर में 166 रन बनाने थे.

ओपनर बल्लेबाज विल जैक्स ने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. जिससे ससैक्स बैकफुट पर आ गया. उनके अलावा दूसरी तरफ बल्लेबाज आउट होते जा रहे थे. जैमी ओवरटन ने पारी को संभाला. उन्होंने 22 गेंदों पर नाबाद 40 रन की पारी खेली और टीम को जिता दिया. 





Source link

Be the first to comment

Leave a Reply