WTC Final: नीरस मैच को विराट कोहली ने बनाया ‘मजेदार’, भांगड़ा करते आए नजर, देखें VIDEO


भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल का तीसरा दिन पूरी तरह न्यूजीलैंड की गिरफ्त में रहा। टीम ने पहले स्टार बल्लेबाजों से सजी भारतीय टीम को 217 रनों पर ऑलआउट कर दिया और बाद में सलामी बल्लेबाजों ने ठोस शुरुआत दिलाते हुए टीम को काफी आगे कर दिया। कीवी पारी के दौरान ऐसा पल भी आया, जब भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर ही डांस करने लग गए। उन्होंने यह सब फैन्स को टीम के लिए चीयर करने के लिए किया। उन्होंने जैसे ही भांगड़ा डांस शुरू किया, वैसे ही स्टेडियम में मैच देखने आए फैन्स खुशी से झूमने लग गए।

IND W vs ENG W: स्नेह राणा ने बताया, मैच के दौरान इंग्लिश टीम ने की जमकर स्लेजिंग, लेकिन नहीं हुआ कोई असर

अच्छी पारी को लंबी पारी में कंवर्ट नहीं कर सके विराट 
मैच के दूसरे दिन के बाद से बादल छाए रहने के कारण तीसरे दिन बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। कोहली अपने कल के स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के उनके साथी गेंदबाज जैमीसन ने उन्हें काफी परेशानी में डाला। बोल्ट और जैमीसन ने उनके लिए ऑफ स्टंप से बाहर गेंद करना जारी रखा और कोहली भी उनकी रणनीति भांपकर इन गेंदों को छोड़ते रहे। ऐसे में जैमीसन की बेहतरीन लेंथ से की गई गेंद उनके पैड से टकराई और अंपायर की उंगली उठ गई। कोहली ने इस पर डीआरएस भी गंवाया।

IND vs NZ WTC Final 2021: तीसरे दिन का खेल समाप्त, भारत की ईशांत शर्मा ने कराई वापसी

जैमीसन ने झकझोरी भारतीय पारी
कीवी टीम के लंबे कद के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने अपने आठवें टेस्ट मैच में पांचवीं बार पारी में पांच विकेट लिए, जिसके दम पर टीम इंडिया पहली पारी में 217 रन ही बना सकी। भारत ने सुबह तीन विकेट पर 146 रन से आगे खेलना शुरू किया, लेकिन 71 रन के अंदर बाकी बचे सातों विकेट गंवा दिए। इसका क्रेडिट न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों और कप्तान केन विलियमसन को जाता है, जिन्होंने भारतीय बल्लेबाजों विशेषकर कोहली और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए अच्छी तरह से जाल बिछाया। जैमीसन ने 31 रन देकर पांच विकेट लिए, जबकि उनके अलावा नील वैगनर, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने बाकी पांच विकेट निकाले। 
 

संबंधित खबरें



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply